Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

'वो सही थे, टाइमिंग गलत', पित्रोदा की वापसी पर बोले उदित राज

  नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के दौरान लगातार कई विवादों की वजह से सुर्खियों में रहे सैम पित्रोदा ने इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्...

 

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के दौरान लगातार कई विवादों की वजह से सुर्खियों में रहे सैम पित्रोदा ने इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. लेकिन अब पार्टी ने उन्हें एक बार फिर ये जिम्मेदारी सौंप दी है. लेकिन इसे लेकर बीजेपी अब एक बार फिर हमलावर हो गई है.

पित्रोदा को दोबारा इंडियन ओवरसीज कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने से बीजेपी ने पार्टी को निशाने पर ले लिया है. बीजेपी के आधिकारिक एक्स हैंडल से पीएम मोदी का पित्रोदा को लेकर दिए गए उनके बयान का वीडियो शेयर करने के बाद बीजेपी नेता राधिका खेड़ा ने कांग्रेस पर तंज कसा है.

राधिका खेड़ा ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा कि वाह! कांग्रेस का नया गोल्डन रिटर्न- सैम पित्रोदा! कांग्रेस की कलाबाजी- चुनाव के समय हटाओ, बाद में वापस लाओ! राहुल गांधी के विदेश टूर मैनेजर की वापसी की साफ है राहुल संसद में कम, विदेश में ज्यादा दिखेंगे.

बता दें कि कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा को एक बार फिर ओवरसीज कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया है. हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने अपने विवादित बयानों के बाद पद से इस्तीफा दिया था. सैम की नियुक्ति को लेकर कांग्रेस ने एक प्रेस रिलीज जारी की, जिसमें वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सैम पित्रोदा को तत्काल प्रभाव से इंडियन ओवरसीज कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. 

सैम पित्रोदा ने 8 मई को दिया था पद से इस्तीफा

सैम पित्रोदा की रंगभेदी टिप्पणी पर हंगामे के बाद कांग्रेस ने खुद को उनके बयानों से अलग कर लिया था और इसे अस्वीकार्य बताया था. जयराम रमेश ने पोस्ट में कहा था कि भारत की विविधता को दर्शाने के लिए सैम पित्रोदा द्वारा दिए गए उदाहरण सबसे दुर्भाग्यपूर्ण और अस्वीकार्य हैं. भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस इन उदाहरणों से खुद को पूरी तरह से अलग करती है. बता दें कि सैम पित्रोदा ने 8 मई को भारतीय ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था.

No comments

दुनिया

//