Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

युवक की हत्या और शव के 17 टुकड़े मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा

  कोरबा। चैतमा के पास बांध में 17 टुकड़ों में मिली युवक की लाश के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, युवक की प्रेमिका...


 

कोरबा। चैतमा के पास बांध में 17 टुकड़ों में मिली युवक की लाश के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, युवक की प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी रजा खान के साथ मिलकर अपने पहले प्रेमी मो. वसीम अंसारी की हत्या की थी। दोनों ने मिलकर शव को 17 टुकड़ों में काटकर स्कूली बैग और बोरे में भरकर गोपालपुर डैम में फेंक दिया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को ओडिशा से गिरफ्तार कर लिया है।

कोरबा जिले के पाली थाना अंतर्गत चैतमा चौकी के गोपालपुर डैम में स्कूली बैग और बोरे में अलग-अलग टुकड़ों में लाश मिली थी। लाश की पहचान 26 वर्षीय मोहम्मद वसीम अंसारी, कांताटोला, रांची, झारखंड निवासी के रूप में की गई थी। पुलिस के मुताबिक, ढाई साल पहले मृतक सऊदी अरब काम करने गया था। इस दौरान सोशल मीडिया के जरिए उसकी एक लड़की से दोस्ती हुई, जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई।

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि युवक की हत्या कर लूटने का प्लान बनाकर मोहम्मद वसीम अंसारी को उसकी प्रेमिका ने सऊदी अरब से बिलासपुर बुलाया। इसके बाद किराए की कार में उसे लेकर वह अपने घर पहुंची, जहां रात में प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी बांसटाल चैतमा, पाली निवासी रजा खान के साथ मिलकर वसीम की हत्या कर दी। इसके बाद लाश को टुकड़ों में काटकर बोरे और स्कूली बैग में भरकर गोपालपुर डैम में फेंक दिया।

युवती ने वसीम अंसारी की हत्या के बाद उसकी सोने की चेन और मोबाइल से 3 लाख रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए। क्योंकि लड़की पहले से पासवर्ड जानती थी। इस पैसे को दोनों आरोपियों ने आपस में बांट लिया। कोरबा एसपी सिद्धार्थ तिवारी के मुताबिक, आरोपियों को ओडिशा से पकड़ा गया। दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

इस मामले में पुलिस की त्वरित कार्रवाई और आरोपियों की गिरफ्तारी से स्थानीय जनता ने राहत की सांस ली है। पुलिस ने इस जघन्य अपराध का खुलासा कर यह साबित कर दिया है कि अपराधी कितने भी चालाक क्यों न हों, कानून के शिकंजे से बच नहीं सकते।


No comments

दुनिया

//