Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

भव्य एवं गरिमामय ढंग से आयोजित हो स्वतंत्रता दिवस समारोह: डाॅ. कन्नौजे

बालोद। जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डाॅ. संजय कन्नौजे ने कहा कि 15 अगस्त को जिला मुख्यालय बालोद के अलावा जिले के सभी स्थानों पर भव...

बालोद। जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डाॅ. संजय कन्नौजे ने कहा कि 15 अगस्त को जिला मुख्यालय बालोद के अलावा जिले के सभी स्थानों पर भव्य एवं गरीमामय ढंग से स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन सुनिश्चित की जाए। इसके लिए उन्होंने अधिकारियों को समय रहते सभी तैयारियां सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। डाॅ. कन्नौजे आज संयुक्त जिला कार्यालय सभाकक्ष में जिले में स्वतंत्रता दिवस समारोह के सफल एवं बेहतर आयोजन के संबंध में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेकर उक्ताशय के निर्देश दिए हैं। बैठक में अपर कलेक्टर चन्द्रकांत कौशिक  एवं राजस्व अनुविभागीय अधिकारियों के अलावा अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

बैठक में डाॅ. कन्नौजे ने स्वतंत्रता दिवस समारोह के आयोजन से जुड़े सभी तैयारियांे की विस्तृत समीक्षा की। उन्होंने बताया कि जिला स्तरीय समारोह का आयोजन जिला मुख्यालय बालोद के स्व. सरयु प्रसाद अग्रवाल स्टेडियम में किया जाएगा। उन्होंने सभी कार्यालय एवं विभाग प्रमुखों को 15 अगस्त को सुबह 07.30 बजे अपने-अपने कार्यालयों में ध्वजारोहण कर सुबह 08 बजे संयुक्त जिला कार्यालय परिसर में आयोजित ध्वजारोहण समारोह के दौरान उपस्थित होने के निर्देश दिए। इसके पश्चात् जिला मुख्यालय में पदस्थ सभी अधिकारी-कर्मचारियों को सुबह 09 बजे स्व. सरयु प्रसाद अग्रवाल स्टेडियम में आयोजित ध्वजारोहण एवं जिला स्तरीय समारोह में अनिवार्य रूप से शामिल होने को कहा। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस समारोह का पूर्वाभ्यास 13 अगस्त को सुबह 09 बजे स्व. सरयु प्रसाद अग्रवाल स्टेडियम में किया जाएगा। डाॅ. कन्नौजे ने जिला स्तरीय समारोह के अलावा जिले के अन्य स्थानों पर आयोजित समारोह में स्थानीय जन प्रतिनिधियों को अनिवार्य रूप से आमंत्रित करने के निर्देश दिए। बैठक में उन्होंने कार्यक्रम स्थल की साफ-सफाई की व्यवस्था, शहीद परिवारों को उनके घर से कार्यक्रम स्थल तक ससम्मान लाने ले जाने की व्यवस्था, सम्पूर्ण कार्यक्रम के दौरान निर्बाध विद्युत व्यवस्था, पेयजल एवं जलपान की व्यवस्था, फायर बिग्रेड की उपलब्धता, उल्लेखनीय कार्य करने वाले अधिकारी-कर्मचारियों का सम्मान आदि सम्पूर्ण व्यवस्था की विस्तृत समीक्षा की। उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों को कार्यक्रम के सफल आयोजन हेतु सभी तैयारियां सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

No comments

दुनिया

//