Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

सीईओ ने जनदर्शन में सुनी आम लोगों की समस्याएं

  बालोद। संयुक्त जिला कार्यालय के जनदर्शन कक्ष में  आयोजित जनदर्शन में कलेक्टर इन्द्रजीत सिंह चन्द्रवाल के निर्देशानुसार जिला पंचायत के मुख्...

 

बालोद। संयुक्त जिला कार्यालय के जनदर्शन कक्ष में  आयोजित जनदर्शन में कलेक्टर इन्द्रजीत सिंह चन्द्रवाल के निर्देशानुसार जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डाॅ. संजय कन्नौजे ने जिले के विभिन्न स्थानों से पहुँचे लोगों से मुलाकात कर उनके मांगों एवं समस्याओं के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों को तलब कर जनदर्शन में पहुंचे लोगों के समस्याओं के निराकरण हेतु त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए। डाॅ. कन्नौजे ने उन सब से बारी-बारी से मुलाकात कर उनके मांगों एवं समस्याओं के संबंध में जानकारी ली। जनदर्शन में डिप्टी कलेक्टर प्रतिमा ठाकरे झा एवं प्राची ठाकुर ने भी आम लोगों के मांगों एवं समस्याओं को सुनकर संबंधित विभाग के अधिकारियों को उसके निराकरण हेतु त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

जनदर्शन में आज ग्राम हीरापुर निवासी कुमारी हितेश्वरी ने आर्थिक सहायता राशि प्रदान करने तथा भाठागांव आर निवासी भुवनलाल ठाकुर ने मानसिक रोग से ग्रसित अपने पुत्र का समुचित ईलाज करने हेतु आवेदन प्रस्तुत किया। इसी तरह गुण्डरदेही विकासखण्ड के ग्राम बिरेतरा निवासी श्री योगेश देशमुख ने अपने गांव के आंगनबाड़ी क्रमांक 02 में आहता निर्माण करने तथा ग्राम पैरी के सरपंच श्री रूपम देशमुख ने अपने गांव के आंगनबाड़ी केन्द्र क्रमांक 01 और 02 में नवीन भवन का निर्माण करने की मांग की। इसी तरह ग्राम सिब्दी निवासी तामेश्वर प्रसाद ने अपने खेत से गुजरने वाली नहर नाली में वृद्धि करने, डौण्डीलोहारा विकासखण्ड के ग्राम कोटेरा निवासी भानुदेव राज सिन्हा ने शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कोटेरा में गणित एवं संस्कृत विषय का व्याख्याता पदस्थ करने एवं ग्राम निपानी निवासी चंद्र प्रकाश ने ऋण पुस्तिका में अपने पिता का नाम सुधरवाने हेतु आवेदन प्रस्तुत किया। इसी तरह ग्राम लाटाबोड़ निवासी किशनलाल ने पेट्रोल पंप में काम करते वक्त उनके हाथ क्षतिग्रस्त होने पर संबंधित पेट्रोल पंप से आर्थिक सहायता राशि प्रदान करने हेतु आवेदन प्रस्तुत किया गया।

No comments

दुनिया

//