Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

रायपुर में ऑनलाइन सट्टा खिलाते युवक गिरफ्तार, एक की पहले हो चुकी है गिरफ्तारी

रायपुर। रायपुर में एक युवक ऑनलाइन सट्टा खिलाने के मामले में गिरफ्तार हुआ है। आरोपी चौपाटी के पास क्रिकेट मैच में मोबाइल के सहारे सट्टा खिला ...

रायपुर। रायपुर में एक युवक ऑनलाइन सट्टा खिलाने के मामले में गिरफ्तार हुआ है। आरोपी चौपाटी के पास क्रिकेट मैच में मोबाइल के सहारे सट्टा खिला रहा था। इस बात की भनक पुलिस को लग गई। पुलिस ने रेड मारकर आरोपी को पकड़ लिया है।

बताया जा रहा है कि सट्टेबाजी के मामले में दूसरा आरोपी फरार था, जो अब गिरफ्तार किया गया है। ये पूरा मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है।

एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट और राजेंद्र नगर पुलिस को सूचना मिली कि न्यू राजेंद्र नगर क्षेत्र के आरडीए बिल्डिंग के पीछे एक चौपाटी है। चौपाटी के पास 2 व्यक्ति किशन मटलानी और विक्की हिंदुजा क्रिकेट मैच के दौरान मोबाइल में ऑनलाइन सट्टा खिला रहा है। पुलिस की टीम ने उन्हें घेर लिया।

पुलिस ने एक मोबाइल भी जब्त कर लिया

पुलिस ने आरोपी के फोन की जांच की तो उसमें सट्टे से जुड़े सबूत भी मिल गए। इस मामले में एक अन्य आरोपी विक्की हिंदूजा घटना के बाद से फरार हो गया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी विक्की हिन्दुजा को बुधवार को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। आरोपी के पास से पुलिस ने एक मोबाइल भी जब्त कर लिया है।

No comments

दुनिया

//