Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

राजनीति से संन्यास नहीं लेंगी मायावती, बसपा प्रमुख ने दी स्पष्टता

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने राजनीति से संन्यास लेने की सभी अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है। हाल के दिन...

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने राजनीति से संन्यास लेने की सभी अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है। हाल के दिनों में इस तरह की खबरें आ रही थीं कि मायावती राजनीति से संन्यास ले सकती हैं, लेकिन उन्होंने इस पर विराम लगाते हुए स्पष्ट किया कि वह राजनीति में पूरी सक्रियता से बनी रहेंगी।

मायावती ने कहा, “मेरे राजनीतिक जीवन का मकसद समाज के पिछड़े और दलित वर्गों की आवाज को बुलंद करना है, और जब तक मेरा यह लक्ष्य पूरा नहीं होता, मैं राजनीति से संन्यास लेने के बारे में सोच भी नहीं सकती।” उन्होंने यह भी कहा कि बसपा का मिशन अभी अधूरा है, और वह इसे पूरा करने के लिए अपनी पूरी ताकत से काम करती रहेंगी।

मायावती ने इस बात पर जोर दिया कि वह अपनी पार्टी की अगली चुनौतियों के लिए तैयार हैं, जिसमें आगामी विधानसभा चुनाव और उपचुनाव शामिल हैं। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से अपील की कि वे एकजुट होकर पार्टी के लक्ष्यों को पूरा करने में योगदान दें।

No comments

दुनिया

//