Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

पॉलीग्राफ टेस्ट का सुनकर जज के सामने रोने लगा संजय रॉय, गुनाहों पर देने लगा सफाई...

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में लेडी डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के मुख्य संदिग्ध संजय रॉय ने किसी भी अपराध को करने से इन...

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में लेडी डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के मुख्य संदिग्ध संजय रॉय ने किसी भी अपराध को करने से इनकार किया है और दावा किया है कि उसे फंसाया जा रहा है. कोर्ट में जब पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए उसकी रजामंदी के बारे में पूछा गया तो वह मजिस्ट्रेट के सामने ही रो पड़ा. उसने रोते हुए कहा, ‘मैंने कोई जुर्म नहीं किया है. मुझे फंसाया जा रहा है. पॉलीग्राफ टेस्ट से सच साबित हो जाएगा.

संजय रॉय को शुक्रवार दोपहर कड़ी सुरक्षा के बीच कोलकाता के सियालदाह कोर्ट में पेश किया गया. वहां अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (एसीजेएम) ने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. कोर्ट ने शुक्रवार को उसके पॉलीग्राफ टेस्ट की इजाजत दे दी, जिसके बाद संजय रॉय का शनिवार को पॉलीग्राफ टेस्ट हुआ. दिल्ली से कोलकाता पहुंचे केंद्रीय फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला के एक्सपर्ट ने जेल में उसकी पॉलीग्राफी की.

संजय की वकील ने बताया निर्दोष

उधर संजय रॉय की वकील कबीता सरकार ने मीडिया से बातचीत में कहा, ‘मेरे मुवक्किल संजय रॉय भी चाहते हैं कि उनका पॉलीग्राफ टेस्ट करवाया जाए, क्योंकि इससे सच्चाई सामने आ जाएगी. वह निर्दोष है और अपना नाम साफ करने के लिए पॉलीग्राफ टेस्ट करवाना चाहता है.’ कबीता सरकार को सियालदाह कोर्ट ने संजय रॉय का बचाव करने के लिए नियुक्त किया है, क्योंकि कोई दूसरा वकील उसका केस लड़ने को तैयार नहीं था.

संजय रॉय की गिरफ्तारी सीसीटीवी फुटेज और पीड़िता के शव के पास मिले ब्लूटूथ डिवाइस के सबूतों के बाद हुई. रॉय को वारदात वाली रात तड़के चार बजे अस्पताल के सेमिनार हॉल में प्रवेश करते देखा गया था, जहां लेडी डॉक्टर की लाश मिली थी. इस हत्याकांड कांड को लेकर कोलकाता सहित देशभर में काफी गुस्सा देखा जा रहा है.

आरजी कर अस्पताल सहित कोलकाता के तमाम रेजीडेंट डॉक्टर्स न्याय की मांग को लेकर काम को रोककर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. ये सभी मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष की भूमिका को लेकर सख्त नाराजगी जता रहे हैं. इस बीच कोर्ट ने मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष और चार अन्य डॉक्टरों के लाइ-डिटेक्टर टेस्ट को भी मंजूरी दे दी है, जो 8-9 अगस्त की रात को ड्यूटी पर थे.

No comments

दुनिया

//