Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

जय शाह पर तंज कर फंस गई ममता बनर्जी? बीजेपी ने सीएम के भाइयों का खोल दिया पूरा कच्चा चिट्ठा

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में लेडी डॉक्टर के रेप और मर्डर केस को लेकर जहां पश्चिम बंगाल की सरकार सवालों में घिरी है वहीं सीएम ममता बनर...

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में लेडी डॉक्टर के रेप और मर्डर केस को लेकर जहां पश्चिम बंगाल की सरकार सवालों में घिरी है वहीं सीएम ममता बनर्जी ने अब अब एक नया सुर छेड़ दिया है। अपने बयानों को लेकर आलोचना झेल रही ममता बनर्जी अब अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर बीजेपी के निशाने पर आ गई है। ममता बनर्जी ने जय शाह के आईसीसी प्रेसिडेंट बनने पर तंज करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। ममता ने लिखा कि आपका बेटा नेता नहीं बना, लेकिन आईसीसी चेयरमैन बन गया। बीजेपी के नेताओं ने इसके जवाब में ममता को असफल सीएम बताते हुए उनके भाईयों की लिस्ट गिना दी।

ममता बनर्जी इस समय कई सवालों से घिरी हैं, खासतौर पर बीजेपी शासित राज्यों में आग लगाने के बयान के बाद ममता की जिस तरह से हर तरफ आलोचना हो रही है उसके बाद दीदी ने हवा का रुख मोड़ने की कोशिश की है। इस कोशिश में उन्होंने पहला पत्ता फेंका है जय शाह को बधाई देने का।

ममता की बधाई या तंज?

जय शाह को बधाई देने के लिए ममता बनर्जी ने जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया है उसमें साफ साफ तंज दिख रहा है। ममता ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, ''गृह मंत्री बधाई, आपका बेटा नेता नहीं बना, लेकिन ICC चेयरमैन बन गया। यह ज्यादातर राजनेताओं से बहुत बड़ी और अहम पोस्ट है। आपका बेटा वास्तव में बहुत शक्तिशाली हो गया है और मैं आपको उसकी इस सर्वोच्च उपलब्धि पर बधाई देती हूं।''

बीजेपी ने सीएम ममता के परिवार का खोला कच्चा चिट्ठा

ममता बनर्जी ने अमित शाह पर तंज किया तो बीजेपी कहां चुप बैठने वाली थी। शुरुआत पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने की और एक एक करके ममता के परिवार के सारे नाम गिनाकर पूरा कच्चा चिट्ठा खोल दिया। सुवेंदु ने अपनी पोस्ट में ममता बनर्जी को एक असफल सीएम लिखा। गृहमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री भी लिखा। उसके बाद अजीत बनर्जी और बाबुन बनर्जी का नाम लिख कर बताया कि किनके पास कौन सी पोस्ट है। सुवेंदु ने ममता को जवाब देते हुए लिखा, बधाई हो, पश्चिम बंगाल के असफल मुख्यमंत्री, गृह मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री!

No comments

दुनिया

//