Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

'आप बारिश में प्रदर्शन कर रहे, मैं सो नहीं पा रही...' प्रोटेस्ट कर रहे डॉक्टरों से मिलकर बोलीं ममता बनर्जी

कोलकाता। कोलकाता के आरजी कर हॉस्पिटल में रेप के बाद मर्डर मामले को लेकर डॉक्टर पिछले 33 दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी बीच शनिवार क...


कोलकाता। कोलकाता के आरजी कर हॉस्पिटल में रेप के बाद मर्डर मामले को लेकर डॉक्टर पिछले 33 दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी बीच शनिवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं आपके विरोध को सलाम करती हूं. मैं एक छात्र नेता थी. कल रात (शुक्रवार) बहुत भारी बारिश हुई. आप सो नहीं पाए, न ही मैं. यह 33 दिनों से जारी है.

जब आप सोते हैं तो हम जागते हैं. मेरी पोस्ट नहीं, आप लोगों की पोस्ट बड़ी है. मैं शुक्रवार रात सो नहीं पाई क्योंकि आप सभी ने इस भारी बारिश में विरोध प्रदर्शन किया. आपने बहुत तकलीफ़ उठाई है. अगर आप प्रदर्शन खत्म करना चाहते हैं, तो मैं अपने अधिकारियों से बात करूंगी और आपकी मांगों का अध्ययन करूंगी.

मैं आपकी सभी मांगों पर विचार करूंगी. मैं सीबीआई से कहूंगी कि अपराधी को फांसी दें. अगर आप काम पर वापस लौटना चाहते हैं, तो मैं वादा करती हूं कि मैं आपकी मांगों का अध्ययन करूंगी. मैं आपकी मांगों पर विचार करूंगी. ऐसे में मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि मुझे कुछ समय दें.

अगर आप मुझे कुछ समय देंगे तो मैं आपकी मांगों पर फिर से विचार करूंगी. मैं उन रातों में सो नहीं पाई जब आप सड़कों पर थे. मैं आपको यह बताने आई हूं कि कृपया ऐसा न करें. मैं आपसे वादा करती हूं कि हम आपकी मांगों को पूरा करेंगे. मैं सीबीआई से पूछूंगी और अनुरोध करूंगी. अगर आपको मुझ पर भरोसा है तो कृपया मुझे कुछ समय दें. अगर मैं किसी को दोषी पाऊंगी तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करूंगी. 

No comments

दुनिया

//