Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

पत्नी से हो गया था परेशान, करंट लगाकर कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार…

कवर्धा। मामला पांडातराई थाना अंतर्गत ग्राम लालपुरकला की है। मामले में पांडातराई पुलिस को उंगली उठी, क्योंकि मृतिका के परिजन हत्या का आरोप लग...

कवर्धा। मामला पांडातराई थाना अंतर्गत ग्राम लालपुरकला की है। मामले में पांडातराई पुलिस को उंगली उठी, क्योंकि मृतिका के परिजन हत्या का आरोप लगा रहे लेकिन पुलिस हत्या के रुप में जांच नहीं कर रही थी।

जब शिकायत हुई और सोशल मीडिया पर वायरल हुई तब कहीं जाकर पुलिस ने इस पर एक्शन लिया और आरोपी पति को गिरफ्तार किया। प्रार्थी संतकुमार बर्मन ने ग्राम कोटवार के साथ थाना हाजिर होकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि इसकी बहु मृतिका रात को कमरे का गेट बंद कर सोये थी। 21 अगस्त 2024 की सुबह 6.30 बजे आवाज देने और चिल्लाने पर नहीं उठने पर कमरा का दरवाजा तोड़कर अंदर देखा की बहू मृतिका चंद्रकांता अपने कमरे के पलंग पर सोई हुई है जिसे उठाने पर नहीं उठी। पास में जाकर देखना जो घर के अंदर बिजली का बोर्ड उसके ऊपर गिरा था।

सूचना पर मर्ग कायम किया गया। कुण्डा तहसीलदार रविन्द्र कुर्रे द्वारा शव पंचनामा कार्यवाही किया गया। मृतिका चंद्रकांता का पोस्टमार्टम पाण्डातराई की डाक्टर शालिनी टंडन ने किया। मृतिका के शव का पीएम रिपोर्ट प्राप्त किया गया जिसमें डाक्टर द्वारा बिजली करंट से मृत्यु होना लेख किया गया है। मर्ग जांच के दौरान मृतिका के पिता भाई, स्वतंत्र गवाह, मृतिका के पति धनुक बर्मन, मृतिका के ससुर-सास का कथन लिया गया जिसमें तथ्यों में विरोधाभाष पाया गया। वहीं मृतिका के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया।

पुलिस ने बताया कि जांच में आये तथ्यों के चलते पति धनुक बर्मन से पुन: बारिकी से पूछताछ किया गया, जिसके आधार पर यह पाया गया कि मृतिका चंद्रकांता बर्मन और आरोपी पति धनुक बर्मन 2 साल पहले लव मैरिज किए थे। दोनो एक ही गांव समाज के रहने वाले हैं। दोनों का घर 50 मीटर के आसपास है। आरोपी धनुक बर्मन ठेकेदारी करता है।

मृतिका शादी होने से पहले आरोपी के घर में घुस गई थी जो समाज के लोगों द्वारा कहने पर दोनों का शादी हुआ। शादी होने के बाद से ही दोनों का दापत्य जीवन ठीक नहीं चल रहा था। आरोपी धनुक बर्मन अपनी मृतिका पत्नी चंद्रकांता के चरित्र पर शक करता था। 

No comments

दुनिया

//