Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

स्कूली बसों में पैनिंग बटन, बस चालक व हेल्पर का नम्बर हो प्रदर्शित : कलेक्टर

जगदलपुर।  कलेक्टर विजय दयाराम के. ने कहा कि स्कूली बसों में पैनिंग बटन, बस चालक व हेल्पर का नम्बर प्रदर्शित की जाना सुनिश्चित करें। उन्होंने...

जगदलपुर।  कलेक्टर विजय दयाराम के. ने कहा कि स्कूली बसों में पैनिंग बटन, बस चालक व हेल्पर का नम्बर प्रदर्शित की जाना सुनिश्चित करें। उन्होंने डीजे वाले वाहनों के खिलाफ ध्वनि प्रदूषण करने के संबंध में नियमानुसार कार्यवाही कर वाहनों की जब्ती करने की कार्यवाही करें। कलेक्टर श्री विजय की अध्यक्षता में मंगलवार को जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक जिला कार्यालय के प्रेरणा सभाकक्ष किया गया।

बैठक में स्कूल, अस्पताल संस्थान के समीप वाहनों की गति को कम करने के संबंध में चर्चा के दौरान पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा ने कहा कि उक्त संस्थानों के समीप गति नियंत्रण हेतु अस्थाई जिग-जैग, रबर स्पीड ब्रेकर की व्यवस्था करने के लिए यातायात और संबंधित थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया। इसके अलावा बैठक में मुख्य मार्गों में अव्यवस्थित रूप से खड़े किए गए भारी वाहनों पर चालानी कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए। बैठक में ब्लैक स्पाॅट में ब्रेकर लगाने, मुख्यमार्ग के पेड़ो में रेडियम लगाने, हेलमेट नहीं लगाने व सीट बेल्ट नहीं पहनने पर कार्यवाही  करने, सड़कों पर संकेतक लगाने, विचलित करने वाले होंर्डिग को हटाने, वाहन प्रदूषण की जांच, यातायात नियमों की जागरूकता बढाने के लिए कार्यवाही, शहर में भारी वाहन का प्रवेश का समय पर भी चर्चा किया गया। इस अवसर पर सीईओ जिला पंचायत प्रकाश सर्वे, अपर कलेक्टर सीपी बघेल, आरटीओ डीसी बंजारे सहित अन्य संबंधित विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

No comments

दुनिया

//