Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

रायपुर में बस अड्‌डे पर 3 यात्रियों के बैग से मिले 12.8 किलो सोने के जेवर, आयकर विभाग ने किया जब्त

रायपुर। रायपुर में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव की आचार संहिता लागू है। इस कारण किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस जांच कर रही...


रायपुर। रायपुर में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव की आचार संहिता लागू है। इस कारण किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस जांच कर रही है। इस क्रम में शुक्रवार सुबह भाठागांव बस टर्मिनल में तीन यात्रियों की बैग से 8 करोड़ कीमत के 12.8 किलो सोने के जेवर बरामद किए गए।


तीनों यात्री जगदलपुर की बस से उतरकर ऑटो की ओर जा रहे थे। पुलिस ने आशंका के आधार पर उन्हें रोककर बैग खुलवाए। तीनों बैग जेवरों से भरे थे। इस पर तीनों को हिरासत में लेकर आयकर विभाग को सूचना दी गई। आयकर टीम ने जेवर अपने कब्जे में ले लिए हैं। सुबह इतनी मात्रा में जेवर मिलने से पुलिस और प्रशासनिक अमले में खासी हलचल मच गई। फिलहाल आयकर विभाग जीएसटी चोरी के एंगल से जांच कर रही है।


टिकरापारा टीआई मनोज साहू ने बताया कि उपचुनाव के कारण हम जांच कर रहे थे। सुबह पुलिस की टीम भाठागांव बस स्टैंड पर ​थी। इसी दौरान तीन यात्री लिंगराज नायक तेलीबांधा, हितेश तांड़ी बीएसयूपी कॉलोनी टिकरापारा और शुभम पात्रों बोरिया खुर्द पैदल जाते दिखे।


त्योहार के लिए आए थे जेवर


पुलिस ने बताया कि 8 करोड़ के जेवर सराफा कारोबारी सुनील पारख है। उनकी सदरबाजार में एएम ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। उन्होंने त्योहारी सीजन के लिए मंगवाए हैं। उनके कर्मचारी जगदलपुर से इन्हें लेकर आए। इन जेवरों को आधा दर्जन दुकानों में पहुंचाना था। दावा किया जा रहा है कि उनके पास पूरे जेवर के बिल हैं। उन्होंने पुलिस के सामने बिल भी पेश किए। पर पूरी जांच के लिए मामला आयकर विभाग को सौंप दिया गया है।


No comments

दुनिया

//